Chandan News: बैलून बना मासूम बच्ची की मौत सामान, गले में फंसने से गई जान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। खबर आनंदपुर ओपी क्षेत्र के अमजोरा गांव की है जहां सोमवार को एक बच्ची के गले में बैलून फंस जाने से उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। घटना को लेकर मृतक बच्ची की चाचा सिकंदर यादव ने बताया कि उसकी भतीजी साक्षी कुमारी उम्र छः बर्ष अपने सोमवार के सुबह खाने के एक कुरकुरे के पैकेट लिया जिसमें एक बैलून मिला.और उस बैलून को फुलाने के मुंह ले ली लेकर किसी बोलने क्रम में अचानक बैलून मुंह में चला गया. और सांस लेने में तकलीफ होने लगी,जब तक स्वजन कुछ समझ पाते.बच्ची की दम घुटने लगी। तभी परिजन आनन फानन में इलाज हेतू प्राइवेट क्लीनिक भैरोगंज पहुंचाया। तब तक बहुत देर हो चुकी 

थी। चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है की मृतिका मुकेन्दर यादव की दो लड़की थी और एक लड़का. जिसमे साक्षी कुमारी बड़ी थी.जो भरा पुरा परिवार को अलविदा कर भगवान की प्यारी हो गई। वहीं छोटी बहन लक्ष्मी कुमारी औऱ छोटा भाई गुलशन कुमार अपनी की खोने की गम ब्यां करती है। साक्षी की मौत की खबर के बाद मृतिका के पिता मुकेन्दर यादव, माता गीता देवी सहित सभी स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। घटना सोमवार की है। अपनी भतीजी की मौत की खबर सुनकर चाचा सिकंदर यादव मंगलवार को जहाज से देवघर पहुचा और गांव पहुंचकर शोक में डूब गया। भतीजी की मौत पर सिकंदर यादव ने बताया की शाक्षी घर की बेटी ही नही वो लक्ष्मी थी वो बहुत प्यार देती थी। पिता से बढ़कर मैं उसकी ख्वाहिश पुरी करते थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें