Bounsi News: बौंसी के तीन परीक्षा केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा में 33 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नगर पंचायत बौंसी के तीन परीक्षा केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा में प्रथम पाली में हिंदी और दूसरी पाली में इतिहास की परीक्षा ली गई। जिसमें 2002 परीक्षार्थियों में 1969 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दिया और 33 परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित  रहे। एलएनडी प्रोजेक्ट बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र पर प्रथम पाली हिंदी की परीक्षा में 293 और दूसरी पाली इतिहास की परीक्षा में 543 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दिया। वहीं एलएनडी प्रोजेक्ट बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय प्रोजेक्ट बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय के परीक्षा केंद्रों 

पर 6 एग्रीकल्चर के छात्राओं ने परीक्षा दिया। सीएनडी उच्च विद्यालय के परीक्षा केंद्रों पर प्रथम पाली हिंदी की परीक्षा में 74 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दिया और दूसरी पाली इतिहास की परीक्षा में 455 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया। जबकि सीएम कॉलेज के परीक्षा केंद्रों पर प्रथम पाली हिंदी की परीक्षा में 202 परीक्षार्थियों ने परीक्षा देने का काम किया। वहीं दूसरी पाली इतिहास की परीक्षा में 396 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया। तीनों परीक्षा केंद्रों के केंद्राधीक्षक डॉक्टर सरिता घोष, अरविंद कुमार सिंह और उमेश चंद्र राय ने बताया कि हिंदी और इतिहास परीक्षा के दोनों पालियों में शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त परीक्षा ली गई हैं।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें