Rewari News : आम आदमी पार्टी की ओर से जींद में आयोजित बदलाव रैली को लेकर बावल में बैठक आयोजित

आम आदमी पार्टी की ओर से आगामी 28 जनवरी को जींद में पार्टी सुप्रीमो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बदलाव रैली तथा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन को और मजबूती प्रदान करने के लिए बावल  स्थित रेस्टहाउस में जिलाध्यक्ष मदन सिंह की अध्यक्षता में बावल विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। जिसमें जींद रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां भी सौंपी गई।



बैठक में विशेष रूप से मौजूद पंजाब से पहुंचे बावल प्रभारी मलकीत सिंह थिंड ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा-जजपा सरकार के शासन को देख चुकी है। वहीं कांग्रेस व इनेलो को जनता पहले ही दुत्कार चुकी है। हरियाणा की जनता सभी दलों को मौका दे चुकी है, लेकिन किसी भी पार्टी ने लोगों से जुड़ी समस्याओं के समाधान करने का प्रयास करने की बजाय अपने निजी हितों को साधने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से हाल ही में पूरे प्रदेश में चलाई गई परिवर्तन यात्रा में लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ है। इस यात्रा के दौरान सामने आया कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है तथा आम आदमी पार्टी को ही सबसे बेहतर विकल्प मान चुकी है। उन्होंने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ हरियाणा में सरकार बनाएगी।



डॉ रविंदर बडालिया जिलाध्यक्ष (डॉ विंग) रेवाड़ी कहा कि दिल्ली के बाद पंजाब में भी आम आदमी की सरकार लोगों की तमाम समस्याओं व मांगों को पूरा कर रही है। दोनों ही राज्यों में स्वास्थ्य व शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक बदलाव कर लोगों को वर्ल्ड क्लास सुविधाएं निशुल्क उपलब्ध कराई जा रही है। आप सरकार के राज में लोगों को अपने कार्य करने के लिए कार्यालयों के चक्कर नहीं काटने पड़ते अपितु सरकारी कर्मचारी लोगों के घर पहुंचकर उनकी समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं। निशुल्क बिजली व पानी सहित तमाम मूलभूत सुविधाएं आमजन को आम आदमी पार्टी सरकार दे रही है। दोनों राज्यों की जनता का विश्वास लगातार आप सरकार पर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी से पूरी तरह घबराई हुई है। इसलिए धीरे-धीरे पार्टी नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। उन्होंने जींद में होने वाली बदलाव रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष (एक्स सर्विसमैन विंग) कमांडेंट  संतोष यादव, डॉ रविंदर बडालिया जिलाध्यक्ष (डॉ विंग, रेवाडी)   जिला उपाध्यक्ष नरेश चौधरी,  एडवोकेट मुकेश शर्मा, नरवीर सिंह, महेश शर्मा, प्रदीप बोहरा, मनोज अन्ना, जगत सिंह, राजवीर यादव, हनुमान, रवि रमेश आजाद, रोहतास, गजेन्द्र, प्रलाद सिंह, ईश्वर ,महेंद्र कुमार, भूपेंद्र, लक्समैन, प्रदीप, तरुण सुदेश सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें