Rewari News : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पूर्व आम आदमी पार्टी ने सभी जिलों में सुंदरकांड पाठ किया

राममय माहौल के बीच आम आदमी पार्टी का सुंदरकांड पाठ। प्रदेश के सभी 22 जिला कार्यालयों पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन। सुंदर कांड पाठ कार्यक्रमों में शामिल हुए आम जन। अयोध्या में श्री राम लल्ला प्राण प्रतिष्ठान के उपलक्ष्य में सुंदर कांड पाठ करवाया। प्रदेश की सुख-शांति और तरक्की के लिए सभी जिलों में हुआ कार्यक्रम।



आम आदमी पार्टी ने रविवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर रविवार को एक साथ हरियाणा के सभी जिला मुख्यालयों पर भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। इस दौरान रेवाड़ी में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मदन सिंह , जिला सचिव हिम्मत यादव,जिला अध्यक्ष एक्स सर्विसमैन कमांडेंट संतोष यादव, जिला उपाध्यक्ष संजय रोहिल्ला,जिला उपाध्यक्ष नरेश चौधरी महेंद्र सिंह, मनोज अन्ना, मनोज कौशिक, सुभाष अग्रवाल व साथ में विधानसभा प्रभारी बावल श्री अमित जैन जी, कोसली प्रभारी एस के मक्कार जी, व सभी जिला मुख्यालय पर हुए कार्यक्रमों में आम जनता से लेकर सभी पार्टियों से जुड़े लोग कार्यक्रमों में पहुंचे। पूरे रेवाड़ी जिले के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में लोगों ने भगवान श्री राम के सबसे बड़े भक्त हनुमान की आराधना की। उन्होंने विद्वान पंडितों के साथ विधिवत सुंदरकांड का पाठ किया और प्रदेश की सुख-शांति और समृद्धि के साथ देश की तरक्की के लिए कामना और प्रार्थना की। इस भव्य सुंदरकांड का समापन हनुमान जी की आरती के साथ हुआ। 



जिला अध्यक्ष मदन सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सुख-शांति और तरक्की के लिए पूरे हरियाणा के सभी जिलों में सुंदरकांड का पाठ करवा रही है। इससे सबकी तरक्की होगी, सबको सुख-शांति मिलेगी। उन्होंने कहा कि सबकी तरक्की और सुरक्षा के लिए प्रभु श्री राम और प्रभु श्री हनुमान से प्रदेश की जनता की खुशी और बेहतर स्वास्थ्य, देश और प्रदेश की तरक्की के लिए कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण और श्रीराम विराजमान होने से पूरे देश के श्रीराम भक्तों में खुशी की लहर है। 



जिला अध्यक्ष एक्स सर्विसमैन कमांडेंट संतोष यादव ने कहा कि हरियाणा के सभी जिलों में आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया गया। भगवान श्री राम और भगवान हनुमान का महिमामंडन किया जा रहा है। सभी लोगों को इस प्रोग्राम में आने के लिए आमंत्रित किया है, चाहे वह भाजपा से जुड़े हैं या कांग्रेस के जुड़े हैं या किसी अन्य दल के लोग या फिर सामान्य सामाजिक लोग हैं, हमने सभी को इस कार्यक्रम में आने के लिए न्योता दिया था। इसमें हिंदू समाज के साथ-साथ सभी धर्मों से जुड़े लोग भी भव्य सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम में शामिल हुए।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें