Rewari News : जी.एल. शर्मा ने कुरुक्षेत्र में होने वाले नव मतदाता सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया



रेवाड़ी में बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय रेवाड़ी में जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा मौजूद रहे। प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद जिला कार्यालय पहुँचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया व जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान, पूर्व मंत्री विक्रम सिंह ठेकेदार, जिला महामंत्री सत्यदेव यादव, ईश्वर चनीजा व निखिल माँढैया ने जी एल शर्मा को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान भी किया। 



पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए जीएल शर्मा ने कहा कि स्वामी विवेकानंद की जयंती पर 12 जनवरी को कुरुक्षेत्र में नव मतदाता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जो विशेषकर युवाओं के लिए है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा को विशेष रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है तथा ज्यादा से ज्यादा संख्याओं में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करनी है। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य है। उन्होंने कहा कि आज के युवा को राजनीति में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए उन्होंने रेवाड़ी युवा मोर्चा के अध्यक्ष निखिल मांड्या के नेतृत्व में उपस्थित सभी युवा पदाधिकारी से विचार विमर्श भी किया। 



जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान ने बताया कि इस सम्मेलन में 18 से 35 वर्ष के युवा भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि रेवाड़ी जिले से बडी संख्या में युवा बस व अन्य साधनों के माध्यम से कुरुक्षेत्र पहुँचेंगे। 



इस अवसर पर जिला महामंत्री सत्यदेव यादव व ईश्वर चनीजा, मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, बाबूलाल छावड़ी, मनोज सैनी, राजपाल सरपंच, इंद्र राव, सरदार सिंह बहाला, राकेश राव, जितेंद्र यादव, सुरेन्द्र माड़िया, युवा मोर्चा महामंत्री अमन कसाना, उपाध्यक्ष अमन धमलावास, दिनेश मलिक, संजीत भड़ंगी, अजय रामपुरी व कुणाल राठी सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें