Rewari News : "आप" की जींद बदलाव रैली में पहुंची रिकॉर्ड भीड़ से जाहिर हुआ "अब बदलाव के मूड में जनता" :: मदन सिंह



आम आदमी पार्टी कार्यालय रेवाड़ी में जिलाध्यक्ष मदन सिंह की अध्यक्षता में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। सबसे पहले तो जिला अध्यक्ष ने रेवाड़ी जिले की जनता और कार्यकर्ताओं का आभार ओर धन्यवाद प्रकट किया, जिन्होंने 28 जनवरी को जींद के एकलव्य स्टेडियम में आयोजित बदलाव जनसभा में रिकॉर्ड तोड़ संख्या में पहुच कर देश को बता दिया कि अब हरियाणा बदलाव चाहता है। इस रैली में रेवाडी से भी जिला अध्यक्ष मदन सिंह के नेतृत्व में हजारों कि संख्या में पहुच कर सफल बनाने में अपना योगदान दिया। यह रैली जींद के एकलव्य स्टेडियम के इतिहास में पहली इतनी बड़ी रैली थी जिसमें एक लाख से ज्यादा संख्या में लोग मौजूद थे। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री ,हरियाणा के लाल श्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भागवत मान ने रैली को संबोधित किया । इस रैली को देखकर ऐसा लगता है कि हरियाणा के लोगों ने 2024 में बदलाव का मूड बना लिया है, और वर्तमान भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। 



पिछले सरकारों ने हरियाणा की जनता को केवल लूटा और बेवकूफ बनाया है। हरियाणा में जहां भी देखो वहां पर बेरोजगारी, महंगाई चरम सीमा पर है ।हरियाणा के सरकारी स्कूलों की हालत बहुत खराब है । हरियाणा सरकार ने बहुत से स्कूल बंद कर दिए है। इससे साफ़ जाहिर है कि सरकार गरीबों के खिलाफ है। गरीबों के बच्चे स्कूल जाए तो कहां जाएं, क्योंकि गरीब आदमी के पास इतना पैसा नहीं है कि वह प्राइवेट स्कूल में अपने बच्चों को पढ़ा सके। यही हालत हरियाणा में चिकित्सा केंद्रों की है वहां पर न तो अच्छा इलाज है ओर न ही दवाईयां मिलती है। गरीब आदमी अपना इलाज सही ढंग से नहीं करा सकता क्योंकि उसके पास इतना पैसा नहीं होता। जनता मौजुदा सरकार से काफी तंग आ चुकी है और 2024 में हरियाणा में बदलाव करना चाहती। 



जिला अध्यक्ष एक्स सर्विसमैन कमांडेंट संतोष यादव ने कहा कि कल जनता ने रैली के माध्यम से बता दिया है कि 2024 के चुनाव में जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रिईमपलाईमेनट नरेश चौधरी, जॉइंट सेक्रेटरी कपिल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें