Rewari News : स्कूल बसों की समयावधि बढ़ाने के लिए परिवहन मंत्री से मिला स्कूल प्रतिनिधिमंडल

हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसियेशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संदीप यादव उपाध्यक्ष रामौतार यादव ने अपने विषेष प्रतिनिधिमंडल के साथ हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा से बसों की समयावधि 10 वर्ष से 15 वर्ष करने के मुद्दे पर उनके चंडीगढ़ स्थित आवास पर मुलाकात की। संदीप यादव ने प्राइवेट स्कूलों का पक्ष रखते हुए कहा कि प्राइवेट स्कूलों की बस 10 वर्ष में मुश्किल से 60 से 70 हज़ार किलोमिटर ही चल पाती है। 



ऐसे में स्कूल बसों को ऑफ रोड करने से देश के संसाधनों का तो दुरुपयोग होगा ही साथ साथ प्राइवेट स्कूलों पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ पड़ेगा जिसका सीधा असर विद्यार्थियों पर पड़ेगा और शिक्षा दिनों दिन महंगी होती जायेगी। परिवहन मंत्री जी ने अपनी सरकार के सर्व समाज के कल्याण के वायदे को दोहराते हुए कहा कि वो इस मुद्दे पर केंद्र से चर्चा करके किसी सार्थक हल का प्रयास करेंगे। प्राइवेट स्कूल एसोसियेशन के अध्यक्ष संदीप यादव ने भी आज की मुलाकात को काफी सार्थक बताया और समय देने और प्राइवेट स्कूल एसोसियेशन का पक्ष सुनने पर मंत्री जी का आभार जताया। उनके साथ जिला उपाध्यक्ष रामौतार यादव, पूर्व प्रधान योगेश तिवारी रेवाड़ी ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट उत्तम सिंह व जिला कोर कमेटी के वरिष्ट सदस्य सत्यपाल दहिया थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें