Rewari News : ज्ञानवृक्ष फाउंडेशन मीरपुर एवं लक्षित कैरियर इंस्टिट्यूट के संयुक्त तत्वाधान में स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन

रेवाड़ी में रविवार को ज्ञानवृक्ष फाउंडेशन मीरपुर एवं लक्षित कैरियर इंस्टिट्यूट के संयुक्त तत्वाधान में स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन किया गया। यह स्कालरशिप टेस्ट ज्ञानवृक्ष फाउंडेशन मीरपुर एवं लक्षित करियर इंस्टिट्यूट रेवाड़ी के द्वारा आयोजित किया गया था जिसका उद्देश्य क्षेत्र के बच्चों की प्रतिभा निखारना है।



इस सामाजिक कार्य में IGU NSS इकाई, समस्त ग्रामवासियों एवं प्रशासन का अथाह सहयोग रहा।  IGU NSS इकाई एवं असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सुशांत यादव नें सभी स्वयंसेवक बंधुओ को एक सूत्र में बाँधकर परीक्षा को सहज रूप से सम्पन्न कराया।

ज्ञानवृक्ष का प्रतिनिधित्व कर रहे रि. हेडमास्टर एवं समाजसेवी श्रीमान उदयराज राव नें सभी सहयोगियों का हार्दिक धन्यवाद किया और भविष्य में इसी प्रकार के अन्य कार्यक्रम करने का आह्वान किया।



इसके अलावा अगर कोई बच्चा JEE व NEET की तैयारी करना चाहे और वह परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करे उसे 100% तक SCHOLARSHIP देने का प्रावधान था। परीक्षा में कुल 800 बच्चों नें हिस्सा लिया एवं परीक्षा का परिणाम 2 हफ्ते के अंदर-अंदर Lakshit Career Institute की website, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म एवं समाचार पत्रों के माध्यम से जारी किया जाएगा।


लक्षित करियर इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर अजय अग्रवाल नें भविष्य में किसी भी सामाजिक कार्य के लिए अग्रिम पंक्ति में रहकर हर संभव प्रयास का आश्वाशन देते हुए सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। लक्षित करिअर इंस्टिट्यूट की चेयरमैन सुषमा गुप्ता ने भी सभी आयोजकों का आभार प्रकट किया एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें