Rewari News : रेवाड़ी के उदयमान धावक देवेश यादव को अमित स्वामी ने सम्मानित किया

 


यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी ने रेवाड़ी के आदर्श नगर निवासी 20 वर्षीय धावक देवेश यादव सुपुत्र श्री चन्द्रकांत यादव को उनकी एथलैटिक उपलब्धियों के मद्देनजर अपने निवास पर सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया। देवेश यादव ने एथलेटिक फील्ड में अनेकों पुरस्कार जीत कर जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है। हाल ही में देवेश ने गुरूग्राम के सैक्टर-65 स्थित वर्ल्ड मार्क में आयोजित 10.50 कि.मी. दौड प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन किया। 



इसके अतिरिक्त नई दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में वेदांता अर्न्तराष्ट्रीय 10 कि.मी. दौड़ प्रतियोगिता में भी पदक अर्जित किया है। फिलहाल देवेश यादव 25 फरवरी 2024 को नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने वाली 'अपोलो मैराथन अर्न्तराष्ट्रीय प्रतियोगिता' की तैयारी में जुटे हुए हैं। अमित स्वामी ने देवेश को सम्मानित कर उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देवेश जैसे खिलाड़ी युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं और वे निश्चित ही भविष्य में भी एथलेटिक फील्ड में पदक अर्जित कर देश का नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर देवेश के पिता चन्द्रकांत यादव भी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें