Rewari News : नियम 134 A सहित विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु शिक्षा मंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल



हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसियेशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संदीप यादव उपाध्यक्ष श्री रामौतार यादव ने अपने विषेष प्रतिनिधिमंडल के साथ हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री कंवर पाल गुर्जर से चंडीगढ़ स्थित हरियाणा भवन में मुलाकात की तथा उनसे स्कूलों की 134 A की बकाया राशि का तुरंत भुगतान करवाने और नोवी से बारहवीं कक्षा तक के 134 A के पूर्व में एडमिशन दिए गए बच्चों की फीस अदायगी आदि अन्य समस्याओं पर चर्चा की। मंत्री महोदय ने 134A के मुद्दे पर गंभीरता दिखाते हुए तत्काल एसीएस महोदय को टेलीफोन पर राशि अदायगी के निर्देश दिए तथा हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन को ये आश्वासन भी दिलाया कि वो प्रदेश की शैक्षणिक तरक्की में प्राईवेट स्कूलों के योदगान को समझते हैं और उनकी सरकार का उद्देश्य प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को गुणवत्ता प्रदान करके राष्ट्र के विकास में भागीदारी सुनिश्चित करना है। उनके साथ इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष श्री लविंद्र यादव और रेवाड़ी ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट उत्तम सिंह भी मौजूद थे।



हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री लविंदर यादव ने शिक्षा मंत्री जी के सकारात्मक एवं विवेकपूर्ण फैसले का स्वागत करते हुए उनका आभार जताया तथा शिक्षा के प्रति प्राइवेट स्कूलों की प्रतिबद्धता को दोहराया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें