Godda News: पोड़ैयाहाट में एक शिक्षक और एक शिक्षिका की हत्या





ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- पोड़ैयाहाट प्रखंड के एक विद्यालय की लाइब्रेरी में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग मामले में दो लोगों की हत्या और एक के आत्महत्या के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक शिक्षक ने अपने साथी शिक्षक और शिक्षिका को गोली मार दी है और आत्महत्या करने के लिए खुद को भी गोली मार ली। मामला जिले के पोड़ैयाहाट प्रखंड स्थित उत्क्रमित विद्यालय की है जहां विद्यालय की लाइब्रेरी में चली गोली से 2 शिक्षकों की मौत हो गई। वहीं दोनों शिक्षक एवं शिक्षिका पर गोली चलाने वाला तीसरा शिक्षक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। इस घटना के बाद विद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले का कारण त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग है। जहां विद्यालय की लाइब्रेरी के कमरे में एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक और शिक्षिका को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बंद लाइब्रेरी से दोनों शव को बाहर निकालने के लिए दरवाजा तोड़ा गया। बताया जा रहा है की गोली चलाने वाले शिक्षक का शिक्षिका के साथ पहले से प्रेम प्रसंग था लेकिन बाद में शिक्षिका की दोस्ती दूसरे शिक्षक से बढ़ने लगी। इसी आक्रोश में शिक्षिका के साथ वाले पहले शिक्षक ने दोनों पर गोली चला दी और फिर खुद भी शूट कर सुसाइड की कोशिश की। दोनों शिक्षकों पर गोली चलाने वाले तीसरे शिक्षक का नाम रविरंजन है जिसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं खबर लिखे जाने तक चिकित्सकों से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक की हालत नाजुक बताई गई। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविरंजन ने तीन बार गोली चलाने के लिए तीन देसी कट्टा का इस्तेमाल किया। पुलिस ने तीनों देसी कट्टा को बरामद कर लिया है। हालांकि इस बात को लेकर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें