Godda News: उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने गणतंत्र दिवस परेड पूर्वाभ्यास किया निरीक्षण



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:+  जिले के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 26 जनवरी को आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह को लेकर बुधवार 24 जनवरी को परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया। पूर्वाभ्यास में उपायुक्त जिशान कमर एवं पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने परेड पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया तथा तैयारियों की समीक्षा की साथ ही पूर्वाभ्यास परेड की सलामी दी। परेड में शामिल विभिन्न टुकड़ियों द्वारा आकर्षक एवं भव्य परेड का स्वरूप प्रदर्शित किया गया। गणतंत्र दिवस की तैयारियों के तहत परेड का पूर्वाभ्यास दिनांक- 18.01.2024 से चल रहा था, जिसके तहत आज दिनांक 24.01.2024 को अतिम पूर्वाभ्यास किया गया।

जिला दण्डाधिकारी- सह- उपायुक्त द्वारा जिला स्तरीय मुख्य समारोह स्थल की अन्य तैयारियों का भी जायजा लिया गया। विधि व्यवस्था एवं सुगम यातायात व्यवस्था, आगंतुकों के बैठने की व्यवस्था, एंबुलेंस, अग्निशामक आदि को लेकर संबन्धित विभागीय पदाधिकारी को निर्देशित किया गया। उन्होने कहा कि गणतंत्र दिवस का जिला स्तरीय समारोह भव्यता से मनाया जाएगा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने परेड में भाग ले रहे प्लाटुन का हौसला बढ़ाया। उन्होंने सभी टुकड़ियों को पूरे स्वाभिमान व गर्व के साथ परेड में भाग लेने की नसीहत दी। उन्होंने परेड में शामिल सभी टुकड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि ऐसे ही 26 जनवरी को परेड सुंदर व खूबसूरत दिखे इसके लिए आप सभी अपना शत प्रतिशत देंगे। पूर्वाभ्यास परेड के मौके पर नजारत उप समाहर्ता धीरज ठाकुर, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी अविनाश कुमार, जिला आपूर्ति पदाधिकारी श्रवण राम सहित जिला प्रशासन के पदाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें