Deoghar News: उपायुक्त ने देवघर एयरपोर्ट के कार्यों की समीक्षा में अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

ग्राम समाचार, देवघर। उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी  विशाल सागर की अध्यक्षता में देवघर हवाई अड्डा के निर्माण कार्य से जुड़े प्रगति कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। समीक्षा बैठक के क्रम में उपायुक्त ने पूर्व में दिये गये निर्देंशों के आलोक में पूर्ण हो चुके कार्यों के अलावा चल रहे कार्यों की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा निर्देश दिया।



इसके अलावे उपायुक्त  विशाल सागर ने बैठक के दौरान अंतिम चरण के कार्यों की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए एयरपोर्ट परिसर के आसपास चिन्ह्ति कुल 07 मकानों को नियमानुसार मुआवजा राशि भुगतान करते हुए जल्द से जल्द हटाने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। आगे उपायुक्त ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार नाइट लैंडिंग में बाधक सात ऊंचे भवनों को तोड़ने का निर्देश दिया गया है, ताकि देवघर एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग की सुविधा जल्द शुरू की जा सके। आगे उपायुक्त ने समीक्षा के क्रम में अधिकारियों को स्पष्ट निदेशित करते हुए कहा कि एयरपोर्ट के आस-पास किसी प्रकार का अवैध निर्माण कार्य न हो इसका विशेष रूप से ध्यान रखें। वहीं आदेश के उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर सुसंगत धाराओं के साथ आवश्यक व कड़ी कार्रवाई करें।


बैठक में उपरोक्त के अलावे जिला भू-अर्जन पदाधिकारी सुभ्रा रानी, एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी, कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल,सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रोहित कुमार विद्यार्थी एवं संबंधित अधिकारी आदि उपस्थित थे। 

- ग्राम समाचार ब्यूरो रिपोर्ट देवघर।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें