Chandan News: एस टी के चालीस बच्चों का काटा नाम जोड़ा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले के चान्दन पंचायत अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय पारडीह में अनुपस्थित रह रहे विभागीय आदेशानुसार एक साथ 40 एस टी आदिवासी परिवार के बच्चों का नाम काट देने का मामला में जिला अधिकारी अंशुल कुमार के पहल पर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी और प्रधानाध्यापक द्वारा फिर से सभी एसटी 40 आदिवासी बच्चों का नाम प्राथमिक विद्यालय पारडीह चांदन में एक साथ नामांकन कर लिया गया है। प्रखंड शिक्षा 


पदाधिकारी ने बताया कि  कोडा़डीह गांव जाकर सभी अभिभावक से मिलकर फिर से सभी बच्चों का नाम प्राथमिक विद्यालय पारडीह में नामांकन कर लिया गया है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुरेश प्रसाद ठाकुर ने बताया कि कोडा़डीह गांव में एक संस्था द्वारा प्राथमिक विद्यालय पारडीह के नामांकित 40 बच्चों को पढ़ाया जा रहा था। लेकिन संस्था द्वारा दो-चार दिन बच्चों को पढ़ाकर संस्था को बंद कर दिया गया। सूचना पर पुण:  प्राo वि० पारडीह चान्दन में  सभी बच्चों को नामांकन कर लिया गया है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें