Chandan News: भूमि विवाद निष्पादन को थाना में लगा जनता दरबार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। भूमि विवाद निष्पादन को लेकर शनिवार 13 जनवरी को चांदन थाना परिसर के आयोजित शिविर में प्रभारी थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार व सी आई मृत्युंजय कुमार के उपस्थिति में तीन नया मामला दर्ज की गई, वहीं सुइया थाना परिसर के आयोजित शिविर में थानाध्यक्ष मनीष कुमार व राजस्व कर्मचारी के उपस्थिति में दो नया मामला दर्ज की गई। दोंनों थाने के प्राप्त आवेदन पर जांच प्रतिवेदन हेतु निर्गत कर अगले शनिवार को सुनवाई करने का अश्वासन दिया गया। इसी तरह आनंदपुर ओ पी परिसर के आयोजित शिविर में थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं राजस्व अधिकारी चांदन आरती भूषण व राजस्व कर्मचारी मनीष कुमार,झुनझुन कुमार के नेतृत्व में एक नया मामला दर्ज की 



गई,और एक पुराना मामला निष्पादन किया गया। निष्पादन मामले में भूमि बंटवारा से संबंधित विवाद को लेकर रेवन्यू ऑफिसर आरती भूषण व राजस्व कर्मचारी मनीष कुमार विवादित स्थल कुसुमजोरी गांव पहुंचकर दूसरी बार भौतिक सत्यापन किया, और दोनों पक्षों विवाद नहीं बढ़ाने का नसीहत देते हुए, सक्षम न्यायालय जाने का निर्देश दिया। प्रथम पक्ष सुरेश साह का कहना है की हम घर बनाने के लिए गांव के ही एक विधवा औरत से सड़क किनारे केवाला जमीन लिया हूं। लेकिन नकुल पोद्दार विवाद उत्पन्न कर घर बनाने से विवाद खड़ा कर दिया है। इसी क्रम में रेवेन्यू ऑफिसर आरती भूषण चांदवारी पंचायत के तारगांव से आए भूमी विवाद मामले में गंभीरता के साथ गांव पहुंचकर विवादित जमीन का भौतिक सत्यापन कर आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके फरियादियों के साथ गणमान्य लोग मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें