Chandan News: पुलिस ने बालू लदा ट्रैक्टर किया जप्त चालक फरार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एक तरफ बिहार में अवैध खनन व अवैध बालू कारोबारी पर बांका पुलिस सहित खनन विभाग अपनी सारी ताकत झोंक रखी है।बावजूद जिले के चांदन आनंदपुर ओ पी थाना क्षेत्र में बालू कारोबारियों पर नकेल कसने में पुलिस विफल साबित हो रही है। बतादें की आज से तीन पुर्व गुप्त सूचना पर बांका खनन विभाग द्वारा चांदन थाना क्षेत्र से एक अवैध बालू  लोडेड ट्रैक्टर जप्त कर चांदन थाना पुलिस को सुपुर्द कर अग्रिम कार्रवाई करने जुट गई है। वो भी सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन थाना के चौकीदार का ट्रैक्टर बताया गया था। जिसकी 

खबर बांका के लगभग समाचार पत्रों में प्रकाशित किया गया था।जिसके बाद चान्दन प्रभारी थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार हरकत में आकर लगातार अवैध बालू कारोबारियों के खिलाफ पैनी नजर गड़ाए हुए है। इसी दौरान शनिवार की देर रात चांदन नदी के लोहारी घाट से अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर को जब्त किया है। हलांकी पुलिस को देख चालक एवं मजदूर मौके से भागने सफल हो गया।इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि शनिवार की देर रात चांदन नदी के लोहारी घाट से एक ट्रैक्टर द्वारा बालू उठाव किये जाने की सूचना मिली। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पु अ नि धर्मेंद्र कुमार ने अवैध बालू लोडेड ट्रैक्टर जप्त कर थाना ले आया। जप्त ट्रैक्टर रजिस्ट्रेशन नंबर पर मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कारर्वाई की जा रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें