Bounsi News: महोत्सव खेल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेले 2024 को लेकर सीएनडी खेल मैदान पर रविवार को जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देशानुसार मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विदित हो कि मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता में फुटबॉल, कराटे, पतंगबाजी, वॉलीबॉल, शतरंज, कबड्डी, तीरंदाजी, क्रिकेट टूनार्मेंट एवं कुश्ती खेल का आयोजन किया जायेगा। इसी क्रम में रविवार को फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। फुटबॉल प्रतियोगिता की शुरुआत होने के पूर्व मुख्य अतिथि ने सभी फुटबॉल खिलाड़ी से औपचारिक मुलाकात की। जिसके उपरांत फुटबॉल खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि डीआरडीए डायरेक्टर सह भू-

अर्जन पदाधिकारी मोहम्मद सिबकतुल्लाह ने सिक्का उछाला और भू अर्जन पदाधिकारी सिबकतुल्लाह एवं जिला पंचायत राज पदाधिकारी रवि प्रकाश गौतम के द्वारा संयुक्त रूप से फुटबॉल में किक मारकर खेल की शुरूआत की गई। इसके पूर्व भू अर्जन पदाधिकारी एवं जिला पंचायत राज पदाधिकारी का स्वागत पौधे का गमला देकर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार एवं पंचायत राज पदाधिकारी श्याम सुंदर कुमार के द्वारा भेंट किया गया। बताते चलें कि नॉकआउट फुटबॉल मैच प्रतियोगिता में कटोरिया, शक्तिनगर चंदन डैम, बभंगामा, चिलकारा और सिमरा फुटबॉल की टीम ने भाग लिया। इस नॉकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता में शक्ति नगर चंदन की टीम ने सिमरा फुटबॉल टीम को 3-2 के अंतर से पराजित कर दिया और फाइनल मुक़ाबले में अपना नाम दर्ज कर लिया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें