Bounsi News: मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता 2024 का विधिवत समापन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मंदार महोत्सव के अवसर पर जिला प्रशासन के द्वारा सीएनडी खेल मैदान पर आयोजित मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता 2024 का विधिवत समापन मंगलवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार एवं नगर पंचायत मुख्य पार्षद कोमल भारती के द्वारा संयुक्त रूप से कर दिया गया। इस अवसर पर डहुआ और बाराहाट के बीच रोमांचक क्रिकेट मैच का मुकाबला खेला गया। जिसमें डहुआ ने बाराहाट को पांच रन से पराजित कर दिया। डहुआ के छोटू कुमार ने 3 ओवर में 4. विकेट हासिल किया। जबकि पप्पू ने 31 गेंद पर 53 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस प्रतियोगिता में बाराहाट के रूपेश ने सबसे अधिक 144 रन बनाए और पांच विकेट भी लिया। वहीं इस मौके पर कुश्ती प्रतियोगिता में अंडर 14 में अंकित कुमार को विजेता घोषित किया गया। जबकि रजनीश को उपविजेता का खिताब दिया गया। अंडर 17 में सौरभ विजेता रहे और आमिर को उपविजेता की उपाधि दी गई। अंडर-19 में अभिमन्यु को विजेता का खिताब 



दिया गया और बिट्टू को उपविजेता के खिताब से नवाजा गया। आईसीडीएस की तरफ से इस प्रतियोगिता में रंगोली एवं मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मेहंदी प्रतियोगिता में सोनाली एवं इशिका प्रथम स्थान पर रही, रुखसार एवं कृतिका द्वितीय स्थान प्राप्त किया। सुर्मया एवं रेशम तृतीय स्थान पर रही। रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मोनी एवं ललिता,द्वितीय स्थान आर्या एवं स्वाति तृतीय स्थान कुसुम एवं शोभा को प्राप्त हुआ। प्रथम संस्था समन्वयक सुधांशु शेखर आईसीडीएस जिला समन्वयक मोहम्मद शम्स एवं सीडीपीओ बौंसी विभा कुमारी इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित रही। जबकि प्रदीप कुमार, चंदन कुमार, हरीश गांगुली, चंदन चौधरी, अभिनव कुमार, प्रमोद राय के द्वारा मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम में भरपूर सहयोग किया गया। मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम के आयोजन सचिव जिला खेल पदाधिकारी बबन कुमार के द्वारा सभी खिलाड़ियों को जीत पर शुभकामनाएं दी गई।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें