Banka News: कुशल युवा कार्यक्रम बांका जिला की वित्तीय वर्ष 2023-24 की चौथी तिमाही बैठक एम० के० सी० एल० द्वारा संपन्न

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बिहार सरकार के सात निश्चय अन्तर्गत संचालित कुशल युवा कार्यक्रम के लिए शामिल बांका जिला अंतर्गत बांका प्रखंड के स्थित मैक्सवेल कंप्यूटर सेंटर में एम० के० सी० एल० की बुधवार को एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में रीजनल मैनेजर गणेश घुगे ने  इस मीटिंग का ओपनिंग रिमार्क देते हुए सभी केंद्रों  को नववर्ष की बधाई दी। असिस्टेंट रीजनल मैनेजर सुभाष रंजन के द्वारा वित्तीय वर्ष की प्रवेश प्रगति पर जानकारी 


साझा की, तथा आगामी बैचों के लिए प्रवेश बढ़ाने के संबध में तथा मार्केटिंग गतिविधिया क्या हो सकती है यह विस्तार पूर्वक प्रेजेंटेशन के माध्यम से बताया गया। बैठक  में एम० के० सी० एल० के रीजनल मैनेजर गणेश घुगे सह असिस्टेंट रीजनल मैनेजर सुभाष रंजन,मैक्सवेल कंप्यूटर सेंटर के संचालक डायमंड वीर,बांका बी एस डी सी के संचालक राहुल कुमार बौंसी होली फैथ हेल्पिंग सोसाइटी द्वारा संचालित एंजेल कंप्यूटर एजुकेशन सेंटर के संचालक कुमार चन्दन सहित बांका  जिला के अन्य कौशल विकास केंद्र के ओनर एवं संचालक मौजूद रहे। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें