Rewari News : अमित स्वामी को पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी की नई पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में आमंत्रित किया



एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक तथा यंगमैन्स एसोसियेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी को देश के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी पर उनकी पुत्री शर्मिष्ठा मुखर्जी द्वारा लिखित पुस्तक प्रणब माई फादर' के विमोचन पर गत दिवस नई दिल्ली स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर पर विशेष रुप से आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम में देश के पूर्व वित्त मंत्री एवं गृह मंत्री पी. चिदम्बरम तथा बी.जे.पी. के राष्ट्रीय नेता विजय गोयल ने भी विशेष रुप से शिरकत की। 



अपने सम्बोधन में शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता के जीवन के विभिन्न आयामों पर प्रकाश डाला और बताया कि किस प्रकार प्रणब मुखर्जी जीवन पर्यन्त सच्चाई, एकता, शांति और सौहार्द के लिए प्रयासरत रहे व जीवन में कभी सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ा। इस अवसर पर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अमित स्वामी को बाडी बिल्डिंग एवं युवाओं के लिए किये जा रहे उनके अतुल्नीय कार्यों के प्रति योगदान की प्रशंसा करते हुए उन्हें पुस्तक की पहली प्रति आटोग्राफ करके भेंट की। अमित स्वामी ने इसके लिए शर्मिष्ठा मुखर्जी का आभार व्यक्त किया और कहा कि भविष्य में भी वे अपने प्रयास जारी रखेंगे। अमित स्वामी ने शर्मिष्ठा मुखर्जी को उनके द्वारा लिखी गई पुस्तक के लिए संस्थाओं की ओर से बधाई दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें