Chandan News: संगठन विस्तार को लेकर राजद कार्यकर्ताओं की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष विकास यादव व प्रखंड अध्यक्ष श्री कृष्ण यादव के संयुक्त अध्यक्षता में  संगठन विस्तार को लेकर बुधवार 27 दिसंबर को चांदन में बैठक आयोजित कि गई। बैठक को संबोधित करते हुए राजद जिलाध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि राजद अपने जनाधार को मजबूत करने के लिए पार्टी में अधिक से अधिक संख्या में छात्र, युवा व अल्पसंख्यकों को जोड़ने का अभियान चला रही है। पार्टी के दिशा निर्देश के आलोक में पार्टी पंचायत से लेकर बूथ स्तर पर लोगों को पार्टी से जोड़कर संगठन को और मजबूत बनाना है। उन्होने कहा कि दिनों दिन राजद का जनाधार बढ़ रहा है। आपलोगों को जमीनी स्तर पर काम करके इसे और भी मजबूत करना है। बैठक में सभी उपस्थित गणमान्य व युवा राजद  


सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। और कहा कि पंचायत व बूथ स्तर तक बिस्तार कर पार्टी को मजबूत बनाना है। आदरणीय उप मुख्य मंत्री श्री तेजस्वी यादव अपने वादे  के मुताबिक लोगों को रोजगार देने का काम कर रहे हैं उन्होंने अबतक अपने शाशन काल में लगभग 5 लाख युवाओ को सरकारी नौकरी देकर बिहार को आगे बढ़ाने का काम किया है। साथ ही चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मचारी का दर्जा देने जा रहे  हैं जो बिहार के लिए गौरव की बात बात है। इस मौके पर राजद के प्रखंड प्रधान महासचिव आशुतोष कृपा मूर्ति, बैजनाथ यादव,पिंटू कुमार, विकास कुमार, शंकर यादव, गिरधारी यादव,पवन कुमार यादव, सोनू कुमार यादव, मिथिलेश कुमार, रोहित कुमार यादव, रंजीत कुमार यादव, रामविलास यादव, शशिकांत यादव, चिराग यादव, कुंदन कुमार, महावीर यादव, सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें