Chandan News: छीने गये बाइक आरोपी चांदन पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिते दिन सोमवार को तुर्की मोड से सिमरामोड़ मार्ग के नयाडीह के समीप से गायब हुआ पल्सर बाइक BR 51D7721 चांदन थाना के एएसआई रविंद्र कुमार मंगलवार को ने बघवा जंगल से बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार कटोरिया थाना क्षेत्र पपेरवा गांव निवासी ननकु दास पिता बुद्धू दास अपने रिश्तेदार नाढ़ीबारी से अपने घर पपेरवा जा रहा था। इसी नयाडीह मोड़ के समीप सड़क पर बाइक खड़ा कर बाथरूम करने जंगल की ओर चला गया था।कुछ देर बाद जब लोट कर आपस आया तो उक्त स्थल पर बाइक नही मिला।बाइक गायब होने पर अपने स्तर से काफी खोजबीन किया लेकिन बाइक नही मिला। तत्पश्चात पीड़ित ने चांदन थाना मे 


आवेदन देकर बाइक बरामदगी कि गुहार लगाई। इसी बीच मंगलवार शाम को किसी स्थानीय चरवाहा के माध्यम से बघवा जंगल में लावारिस अवस्था बाइक मिलने सूचना चांदन पुलिस को दिया। सुचना पाते ही चांदन थाना के एएसआई रविंद्र कुमार व पुलिस बल ने उक्त बाइक को कब्जे में लेकर थाना ले आया है। बताया गया कि सरारती तत्व के लोगो द्वारा घटना का अंजाम देकर बाइक का बैट्री खोलकर ले गया और बाइक क्षतिग्रस्त कर जंगल में फेंक  दिया। जप्त बाइक के मालिक के निशानदेही पर चांदन पुलिस ने टीम गठित कर प्रात सूचना पर त्वरित संज्ञान में लेकर चांदन थाना कांड संख्या 194/23 के अभियुक्त नाढ़ीबारी गांव के ही डमरू दास के पुत्र उमेश दास को मंगलवार की देर रात घर से गिरफ्तार कर अग्रिम करवाई करते हुए बांका जेल भेज दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें