Chandan News: एसपी ने किया आनंदपुर ओ पी थाना का औचक निरीक्षण, दिए कई निर्देश

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे आनंदपुर ओ पी थाना का औचक निरीक्षण किया। एस पी को पहुंचते ही जवानों ने गाॅड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया। इस दौरान एस पी ने निरीक्षण पंजी, दागी पंजी, गुंडा पंजी, प्राथमिकी पंजी समेत अन्य पंजी की गहन जांच की। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस दौरान  थाना हाजत एवं थाना के इर्द-गिर्द जमा गन्दगी की साफ सफाई व्यवस्था को लेकर भी दिशा निर्देश दिया। वहीं रात्रि पेट्रोलिंग में तेजी लाने व बालू एवं शराब कारोबारियों को नकेल कसने और उसपर पैनी रखने का सख्त निर्देश दिया। इसको लेकर खनन विभाग के साथ एस ड्राइव चलाने का भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान लम्बित मामलों की समीक्षा के साथ हत्या लूट सहित कांडो का उद्भेदन एवं 

अपराधियो की गिरफ्तारी में तेज़ी लाने का निर्देश दिए। और शराब कारोबारी का नाम थाने के दागी पंजी में दर्ज कर उस पर कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने लम्बित थाना कांडों का शिघ्र निष्पादन सहित वाहन जांच रात्रि पेट्रोलिंग आदि दिशा-निर्देश दिए। शराब मामले ने एसपी ने बताया कि अगर सम्बन्धित क्षेत्र के चौकीदार इसमे विफल होते हैं और छापेमारी के दौरान शराब पकड़ी जाती है वैसे चौकीदार नपें जाएंगे।  इस दौरान एसपी ने ईसाई धर्म का पर्व (बड़ा दिन) और एक जनवरी पर पिकनिक स्टॉप पर कडी निगरानी रखने का निर्देश दिए। इस मौके पर बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार के अलावे कटोरिया इंस्पेक्टर अनिल कुमार कटोरिया थानाध्यक्ष महेश्वर राय आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार अवर निरीक्षक श्याम जी रजक सौरव कुमार आदि पुलिस प्रशासन एवं सुरक्षा बल मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें