Chandan News: अज्ञात वाहन के ठोकर से घायल युवक का इलाज के क्रम में हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोपुर गांव निवासी टीकू दास के 25 वर्षीय मंझला पुत्र गुडू दास बीते शाम मंगलवार को लालपुर बाजार स्थित शिव मंदिर के समीप अज्ञात स्कॉर्पियो के ठोकर से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।जिसकी जानकारी पर आनंदपुर ओ पी पुलिस गस्ती के दौरान घटना स्थल पर पहुंचकर इलाज हेतू कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुचाया ।जहां मौके पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर बिनोद कुमार ने उपचार कर बेहतर इलाज हेतू एम्बुलेंस से देवघर सदर अस्पताल भेज दिया। लेकिन घायल युवक का नाजुक स्थिति देख डॉक्टर ने उसे देवघर राँची अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि घायल युवक का परिजनों की आर्थिक परिस्थिति ठीक नही होने के कारण जसीडीह अवस्थित प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कर दिया। लेकिन युवक के शरीर में अंदरूनी चोट होने के कारण मंगलवार को ही देर रात इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। युवक का मौत की खबर सुनते ही परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया और परिजनों के क्रंदन से मानों घर का सारा सुख चेंन छीन गया हो। वहीं युवक बुधवार को युवक का शव एम्बुलेंस से जब घर पहुंचा तो, गांव के आसपास से सैंकड़ो लोग इक्ट्ठा हो गए और सभी के आंखो में आंसु आ गया। बताया जा रहा कि मृतक सोमवार को अपने पत्नी पार्वती देवी के बुलावे पर 

घर आया था। और मंगलवार को अपने बाइक से अन्य दोस्तों के साथ कटोरिया बाजार गया था।घर लोटने के क्रम में सिमुलतल्ला कटोरिया मुख्य मार्ग के लालपुर बाजार स्थित शिव मंदिर के समीप बाइक का संतुलन बिगड़ गया।और इसी बीच भैरोगंज कि ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के चपेट आ कर दुर्घटनाग्रस्त होकर अचेत अवस्था में पड़ा  रहा । जबकि इस घटनाक्रम में अन्य दो युवक को हल्का चोट लगी थी।जिसकी इलाज चल रही है। वहीं युवक का मौत हो जाने से बीमार पिता टीकू दास बदकिस्मती की आंसू बहाते हुए  बताया की अब अपने बुढ़ापे की सहारा भगवान ने छीन लिया। और हमें मरने से पहले मेरा पुत्र इस दुनियाँ को छोड़कर चला गया,घटना से आहत माता ननकी देवी बहन मीला देवी पत्नी पार्वती देवी ,बड़ा भाई राजू दास, छोटा भाई समर दास, आदि परिजन रो रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि, मृतक का शादी दो वर्ष पूर्व ही हुआ था। जिसमें एक चार महिने की दुधमुही बेटी है। मौत की खबर सुनते ही दक्षिणी बारने पंचायत के पुर्व मुखिया सुरेश यादव मृतक के घर पहुंचकर शोकाकुल परिवार को संतावना दिया और हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। और बताया कि मृतक हेल्मेट पहन कर ड्राइव करता तो ऐसी अप्रिय घटना सामने देखने को नही आती। इधर आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की घटना के संबंध में किसी प्रकार का आवेदन नही मिला  है । आवेदन मिलने पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक के दोनो भाई बंगलोर में काम करता है।भाई आने के बाद मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें