Chandan News: सड़क दुर्घटना में घायल दो युवक रेफर,एक की मौत

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओ पी अंतर्गत सिधुडीह गांव के समीप सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप घायल हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुइया थाना क्षेत्र के धवाना गांव निवासी संतोष हेंब्रम पिता मुचू हेंब्रम व राजेंद्र बासुकी पिता दुला बासकी शुक्रवार शाम चार बजे के करीब अपने बाईक से बघवा गांव अपने किसी रिश्तेदार घर जा रहा था। इसी बीच बाईक चालक का संतुलन बिगड़ गया। और भैरोगंज चांदन के मुख्य मार्ग स्थित सिधुडीह गांव करीब सड़क किनारे लगा पलास के पेड़ से टकराकर बाइक समेत दोनों युवक गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो 


गया। जिसमें एक युवक हालत चिंताजनक है। घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों के सहयोग से आनंदपुर ओ पी अध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्त्व में दोनों युवक को एम्बुलेंस बुलाकर इलाज हेतु कटोरिया भेज दिया। जहां दोनो की स्थिती नाजुक देखते हुए डाक्टरों बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शी ने ने बताया कि दोनों युवक शराब की नशे में बाइक चला रहा था। जिस कारण बाइक चालक का संतुलन खो जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फिलहाल घायल युवक का क्षतिग्रस्त बाइक आनंदपुर ओपी अध्यक्ष के कब्जे में है। जिसमें गंभीर रूप घायल राजेंद्र बासकी देवघर जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई जिसे सदर अस्पताल देवघर के डॉक्टर ने देखते मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजन रो रोकर बुरा हाल है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें