Bounsi News: सीताराम विवाह महोत्सव में बिहार सरकार के मंत्री ने पहुंचकर कथावाचिका से लिया आशीर्वाद

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार की पावन धरती पर स्थित भोली बाबा आश्रम में आयोजित सीताराम विवाह महोत्सव एवं श्री श्री 108 लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के नौ दिवसीय आयोजन में पहुंचकर  गुरुवार को बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज कुशवाहा पूजा अर्चना की। साथ ही कथावाचिका साध्वी भाग्यश्री जी से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने कथा मंच से कहा की मंदार की धरती धार्मिक एवं अध्यात्मिक है। इस क्षेत्र की खुशाली एवं सनातन धर्म की बेहतरी के लिए जो बन पड़ेगा वह करेंगे। बिहार सरकार के मंत्री अपने कार्यकर्ताओं के साथ सर्वप्रथम कार्यक्रम स्थल भोली बाबा आश्रम पहुंचे वहां आयोजित श्री श्री 108 लक्ष्मी नारायण महायज्ञ का परिक्रमा किया। उसके बाद पूजा 



अर्चना भी की। स्थल पर बने विभिन्न प्रकार के मूर्तियों का भी उन्होंने दर्शन किया। साथ ही उनकी पूजा अर्चना भी की। इसके बाद में मेला मैदान पर आयोजित कथा में पहुंचकर लोगों को संबोधित करते हुए कहा की इस मंदार की धरती पर और यहां के विकास के साथ यहां के संस्कृति और ऐतिहासिकता एवं धार्मिकता को बचाने के लिए अंत तक प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कथावाचिका भाग्यश्री देवी जी का माल्यार्पण कर स्वागत किया। साथ ही उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस अवसर पर सीताराम विवाह महोत्सव के आयोजकों के द्वारा लघु जल संसाधन मंत्री को फूल माला पहनकर एवं अंग वस्त्र देकर स्वागत किया गया। मौके पर कमेटी के अध्यक्ष सुमन सौरभ मौर्य, सचिव देवाशीष पांडे, कोषाध्यक्ष शिवकुमार साह, द्वारिका प्रसाद मिश्र सहित अन्य लोग मौजूद थे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें