Bounsi News: मंदार महोत्सव सह बौंसी मेला की तैयारी का एडीएम ने लिया जाएगा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार महोत्सव सह बौंसी मेले की तैयारी काफी जोर पकड़ ली है तैयारी को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की आवाजाही मंदार एवं मेला ग्राउंड हो रही है इसी कड़ी में मंदार महोत्सव को लेकर एसडीएम एवं बांका जिला के सारे विभाग के पदाधिकारी ने ऐतिहासिक मंदार एवं मेला मैदान स्थित मुनीश्वर कृषि प्रदर्शनी स्थल का जायजा लिया। इस मौके पर निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने उपस्थित नगर पंचायत के पदाधिकारी को पापहरणी की साफ सफाई और सड़क मार्ग में अतिक्रमण एवं इनकी सफाई के निर्देश जारी किए। साथ ही सफा धर्म मानने वाले लोगो के लिए 10 जनवरी से ही अलाव एवं साफ सफाई की व्यवस्था का निर्देश भी उपस्थित पदाधिकारी ने दिया गया। साथ ही लक्ष्मी नारायण मंदिर एवं मधुसूदन मंदिर और आसपास के मंदिरों की रंगा पुताई जल्द से जल्द पूरा करने का दिया गया। पीएचडी विभाग को मंदार के नीचे से ऊपर शिखर तक पानी की व्यवस्था जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया गया। वहीं नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी रविशंकर 


सिंह को साफ सफाई ,पानी निकासी की सुविधा एवं सारे विभाग के मौजूद अधिकारियों के साथ संपर्क बनाकर सहयोग करने और निर्देशित कार्यों को सफल बनाने का निर्देश दिया। वहीं पर्यटन विभाग द्वारा लगाए गए सारे हाई मार्क्स लाइट एवं आसपास में लगे हुए सारे लाइटों को दुरुस्त करने का भी निर्देश जारी किया गया। इस मौके पर एडीएम माधव कुमार सिंह, एसडीएम अरुण कुमार सिंह, डीडीसी कौशलेंद्र कुमार, वरिय उप समाहर्ता सत्येन्द्र कुमार, जिला आपदा पदाधिकारी शालीग्राम साह, एमभीआई अरुण कुमार, जिला योजना पदाधिकारी बबन कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी रविशंकर सिंह, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय,अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, पीएचईडी विभाग के कार्यपालक अभियंता रंजीत कुमार, जेई राहुल कुमार, पीओ संजीव कुमार, रेफरल प्रभारी डा संजीव कुमार, शंकर सिंह, जयवंत सिंह, राजीव कुमार सिंह,मनीष अग्रवाल एवं सभी विभागों के अधिकारी सहित अन्य मौजूद थे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें