Bounsi News: चमचमाती स्कॉर्पियो से 41 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  गुरुवार की सुबह भागलपुर दुमका नेशनल हाईवे पर भलजोर चेक पोस्ट के समीप पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी के क्रम में हंसडीहा की तरफ से आ रहे एक सफेद रंग की बिल्कुल नई स्कॉर्पियो को जब रुकने का इशारा किया गया तो वाहन चालक वाहन भागने लगा जिसे पुलिस बल के साथ उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। स्कॉर्पियो में जांच करने पर 41 कार्टूनों में रखे 375 एमएल 



बोतलों में 369 लीटर विभिन्न ब्रांडों के अंग्रेजी शराब जप्त किया गया। उक्त स्कॉर्पियो को चला रहे युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सुधीर कुमार यादव, पिता शिव शंकर यादव, घर कोराडी जसीडीह झारखण्ड बताया है। उसने बताया कि उसे देवघर का ही एक शराब तस्कर स्कॉर्पियो देखकर भागलपुर ले जाने के लिए कहा था जिसे वह लेकर जा रहा था साथ ही उसने बताया कि यह स्कॉर्पियो 17 दिसंबर को ही शोरूम से निकाली गई है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें