Bounsi News: 20 वर्ष से छात्र ने की आत्महत्या, हत्या या आत्महत्या गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भागलपुर रिकाबगंज मोहल्ले स्थित एक लॉज में शुक्रवार अहले सुबह को 20 वर्षीय एक छात्र के फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना अंतर्गत गोकुला पंचायत के ससराम गांव निवासी प्रमोद मांझी के 20 वर्षीय पुत्र ने भागलपुर रिकाबगंज मोहल्ले स्थित एक लॉज में शुक्रवार अहले सुबह को फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि उक्त छात्र ने आत्महत्या किन कारणों से की है। यह पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर 

पंचनामा कर जिला अस्पताल लाया। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, ससराम गांव निवासी प्रमोद मांझी के इकलौते 20 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार इंटर परीक्षा पास कर भागलपुर रिकाबगंज स्थित एक लॉज में रहा कर पढ़ाई करता था। कुछ दिनों से अज्ञात करणों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पूछे जाने पर भी किसी को कुछ नहीं बताया था। मृतक छात्र के गांव में दबी जुबान से लोग प्रेम प्रसंग में की गई आत्महत्या की बात कह रही है। यह हत्या है या आत्महत्या इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें