Bihar News: आरा नगर मे निकाली गयी अयोध्या से आए हुए पूजीत अक्षत कलश यात्रा

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। विश्व हिन्दू परिषद के तत्वधान मे मे अयोध्या से आए हुए पूजीत अक्षत कलश यात्रा आरा नगर मे निकाली गयी। नगर कार्यक्रम के संयोजक अभिषेक चौरसिया ने बताया की संतो के कर कमलो द्वारा कलश का पूजा अर्चना कर वार्ड एवं बस्तीयो के संयोजको को वितरण किया गया। कलश यात्रा को  संघ कार्यालय, बाबू बाजार से निकाला गया और सिद्धनाथ मंदिर बिंद टोली मे सुरज बाबा द्वारा विधिवत् पूजा पाठ और प्रभू श्री की भव्य आरती करा कर कार्यक्रम का समापन किया। समापन के पश्चात कलश का वितरण वार्ड के संयोजको में किया 

गया। 1 जनवरी से 15 जनवरी के बीच रामभक्त हर घर जाएगें और अक्षत, राममंदिर का फोटो और निमंत्रण पत्र देंगे। इस कलश यात्रा मे उमडे भीड़ ने हमे बता दिया की पूरा शहर राममय हो चुका है। कलश यात्रा का शहर के कई जगहों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। समारोह कि अध्यक्ष अभिषेक चौरसिया ने किया, मंच संचालन रमेश मिश्रा । अक्षत कार्यक्रम को सफल बनाने कि लिए जिला संयोजक उपेन्द्र तिवारी भी मौजुदा रहे विभाग सह संयोजक चंदन ओझा जी जिला सह संयोजक अमित पाण्डे, संघ के आलोक बेदिया जी दिपक जी, राज बिहारी जी,काली मोहन जी विद्यार्थी परिषद से छोटू सिंह भाजपा से विभु जैन हिंदू जागरण मंच से सोना लाल जी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें