Rewari News : नपा बावल वार्ड 11 का उप-चुनाव कल चुनाव परिणाम शाम तक घोषित : रिटर्निंग अधिकारी

एसडीएम बावल एवं रिटर्निंग अधिकारी नपा बावल डा. जितेंद्र सिंह ने कहा कि डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा के मार्गदर्शन व निर्देशानुसार नगर पालिका बावल के वार्ड नंबर 11 के रविवार 5 नवंबर को होने वाले उप-चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतदान रविवार 5 नवंबर को सुबह 8 बजे से सायं 5 बजे के बीच होगा तथा मतदान के तुरंत बाद मतगणना करते हुए परिणाम घोषित किया जाएगा। उप-चुनाव के लिए थाना रोड बावल स्थित पुराना बीडीपीओ कार्यालय में मतदान केन्द्र बनाया गया है।



रिटर्निंग अधिकारी नपा बावल डा. जितेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा निर्वाचन आयोग की ओर से उप-चुनाव की संपूर्ण प्रक्रिया पूर्ण होने व परिणाम घोषित होने तक चुनाव में शामिल संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के स्थानांतरण पर बैन लगाया गया है। इसके अलावा नगर पालिका बावल के वार्ड नंबर 11 से संबंधित क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू रहेगी। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला में हरियाणा चुनाव आयोग की ओर से जारी की गई सभी गाइडलाइन की दृढ़ता से पालना सुनिश्चित की जाएगी। 

एसडीएम बावल डा. जितेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा राज्य चुनाव आयोग के निर्देशानुसार नगर पालिका बावल अधिकार क्षेत्र में रविवार 5 नवंबर, 2023 को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। इस दौरान नगर पालिका बावल के अधिकार क्षेत्र में आने वाले सभी कारखानों, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, औद्योगिक उपक्रमों, व्यापार, दुकानों आदि में अवकाश रहेगा ताकि क्षेत्र में स्थित कारखानों, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, दुकानों आदि के श्रमिक अपना वोट डाल सके।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें