Chandan News: प्रेम प्रसंग में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र के डूमर्थर गांव में एक 17 वर्षीय युवक को पेड़ में फंदे से लटकता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक युवक की पहचान जयप्रकाश कापरी के पुत्र यशवंत कुमार के रूप में बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मृतक गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग करने का मामला बताया जा रहा है। वहीं परिजनों का कहना है, कि युवक को हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। जबकि मौका-ए-वारदात पर पहुंचे बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ  राजकिशोर कुमार ने बताया कि मृतक युवक के शरीर में कहीं किसी प्रकार का मार-पीट या चोट का निशान नहीं देखने को मिल रहा है। और युवक के मोबाइल में व्हाट्सएप और 

इंस्टाग्राम स्टेटस को देखा गया तो पता चलता है कि,यह मामला प्रेम प्रसंग प्रतित हो रही है। उन्होने आगे बताया कि लड़की कल ही बाल सुधार गृह से निकली है, लड़की ने लड़के के मोबाइल पर मैसेज भी किया है, लेकिन दोनों में बात नहीं हुई है। जिससे पता चलता है कि, युवक स्वयं ही सुबह करीब चार बजे आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर जांच में जुट गई है। घटना कि जानकारी पर चांदन प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मृत शव को अपने कब्जे में लेते हुए, पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।इस संबंध में बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस  हर तरह से मामले की छानबीन कर रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें