Bounsi News: श्री सीताराम विवाह महोत्सव और विशाल सत्संग समारोह की सफलता के लिए की गई बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी नगर पंचायत अंतर्गत स्थित स्थानीय राजवीर मंदार इन होटल परिसर में आगामी 10 दिसंबर से आरंभ हो रहे बौंसी मेला मैदान पर श्री सीताराम विवाह महोत्सव और विशाल सत्संग समारोह की सफलता के लिए रविवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक में श्री सीताराम विवाह महोत्सव की तैयारी की रूपरेखा तथा महोत्सव के कार्य को सुचारू रूप से निर्वहन करने के लिए कमेटी के गठन पर चर्चा की गई और कमेटी का गठन भी किया गया। विदित हो कि गौरी शंकर भगवान विवाह लीला से पहले दिन की कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। जिसके उपरांत अलग-अलग दिनों में प्रभु श्री राम के कई लीलाओं का मंचन होगा। श्री राम बारात शोभा यात्रा भी निकली जाएगी। मुख्य रूप से कार्यक्रम की सफलता के लिए संरक्षक के रूप में मशहूर कथावाचक गौरव कृष्ण चंद्र शास्त्री ,नगर पंचायत की अध्यक्ष कोमल भारती, समाजसेवी वीर कुमार अग्रवाल, 


शंकर सिंह, अनिरुद्ध यादव, जिला परिषद सदस्य मनोज बाबा, पूर्व मुखिया अश्वनी पांडे, गोपाल चौधरी सहित अन्य का नाम सर्वसम्मति से पारित किया गया है। जबकि कार्यक्रम की सफलता के लिए अध्यक्ष पद के लिए सुमन सौरभ मौर्य, सचिव पद हेतु देवाशीष पांडे ,कोषाध्यक्ष शिवकुमार साह, इसके अलावा उपाध्यक्ष पद के लिए श्रवण कुमार यादव, बृजेश कुमार मिश्रा, बालमुकुंद कुशवाहा, सह सचिव के लिए सुजीत कुमार झा ,संजीव कुमार पांडे, सह कोषाध्यक्ष के लिए किशोर मंडल का नाम सर्व सम्मति से पारित किया गया है। जबकि कार्यक्रम में मुख्य संरक्षक के रूप में परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज रहेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से व्यावसायिक कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, धीरज सिंह, गुलशन कुमार सिंह ,संतोष कुमार, राजेश झा, निर्मल कुमार दुबे, नवनीत कुमार, मनमीत साह ,श्रीकांत यादव, बक्सर से आए श्याम जी ,सीताराम चतुर्वेदी ,रवि शंकर ओझा, सोनू चौधरी, संजीव मिश्रा, महेंद्र कुमार राय, संजीव कुमार पांडे, अंजनी कुमार चौधरी, राजाराम अग्रवाल, सोमनाथ चक्रवर्ती, रंजीत कुमार सिंह सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें