Bounsi News: 17 वर्षीय युवक की ट्रेन से पटरी पर गिरकर दर्दनाक मौत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भागलपुर हंसडीहा रेलखंड पर मंदार हिल रेलवे स्टेशन के समीप 17 वर्षीय युवक की भागलपुर गोड्डा लोकल ट्रेन से गिर कर मौत हो गई। घटना मंगलवार की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोईली खुटाहा गांव निवासी सदन ठाकुर का 17 वर्षीय पुत्र चंद्रहास ठाकुर जो भागलपुर गोड्डा लोकल ट्रेन पर सवार होकर मंदार हिल आ रहा था। मृतक के बहनोई नागेश्वर ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि, युवक अपने सभी भाई-बहनों में छोटा था। युवक बौंसी थाना क्षेत्र के भंडारीचक स्थित एक सैलून में काम करता था। युवक रोज ट्रेन से आना-जाना करता था। मृतक युवक को मंदार हिल स्टेशन पर उतरना था। लेकिन ट्रेन से नहीं उतर पाया और ट्रेन आगे निकल गई। स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद युवक हड़बड़ाहट में ट्रेन से उतरना चाहा। ट्रेन की गति तेज होने के कारण युवक का संतुलन बिगड़ गया और युवक स्टेशन के आगे फाटक समीप पटरी पर सर के बल गिर गया। 






पटरी पर गिरने की वजह से युवक के सर पर गहरी चोट पहुंची और युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद आरपीएफ के हेड कांस्टेबल प्रशांत जोश एवं कांस्टेबल एमसी सरकार घटनास्थल पर पहुंच गये। दूसरी ओर घटना की सूचना बौंसी पुलिस को भी दे दी गई। जिसके बाद बौंसी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और थाने ले आई। युवक के पास से बरामद मोबाइल एवं अन्य चीजों के माध्यम से युवक के घर वालों का पता लगने के बाद घर वालों को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर मृतक युवक की मां जागेश्वरी देवी, जीजा नागेश्वर ठाकुर एवं तीनों बहनों के अलावे युवक का भाई भी थाने पहुंच गया। युवक के शव को छत विछत अवस्था में देखकर परिवार वाले दहाड़े मार-मार कर थाना परिसर में रोने लगे। जबकि पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें