Rewari News : भारतीय किसान यूनियन चढूनी संगठन रेवाड़ी इकाई की टीम ने पीपली जन आक्रोश रैली में भाग लिया



भारतीय किसान यूनियन चढूनी रेवाड़ी की टीम सैंकड़ों किसानो के साथ पीपली जन आक्रोश रैली में पहुंची। इस मौके पर सरदार गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार को कड़े शब्दों में सन्देश दिया है कि या तो अपनी आदतों से बाज आ जाये नहीं तो अब किसान जागरूक हो गए है। सभी जिलों से आये पदाधिकारियों ने सरदार गुरनाम सिंह चढूनी को आश्वासन दिया कि जो आदेश आप देंगे वो सभी जिलों में लागु होगा। इस मौके पर रेवाड़ी जिलाध्यक्ष समय सिंह ने कहा कि अब हम रेवाड़ी में आर पर की लड़ाई लड़नी है। हमे बीमा कंपनी की लापरवाही व खाद की कालाबाजारी की खबर मिली है। अगर इस सरकार ने 15 दिसंबर तक बीमा व भवान्तर योजना के पैसे नहीं डाले तो हम इसके बाद बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहेंगे। 



पीपली रैली में रेवाड़ी से दो बस और 15 गाड़ियों का काफिला पहुंचा इसमें महिलाओं की भागीदार अधिक रही और साथ ही यूनियन के सभी प्रधान, उपप्रधान, महासचिव, महिला प्रधान व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर जो महिलाए रैली में शामिल हुई उनमे सरोज, ओमवती, बाला, सुरसती, शारदा मैडम, चमेली व कई अन्य महिलाये ग्रामीण क्षेत्र से गई। पुरे हरियाणा से जनसैलाब पीपली जन आक्रोश रैली में भाग लेने पहुंचा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें