Bihar News: अररिया फारबिसगंज में अवैध पटाखा गोदाम पर पुलिस की छापा मारी कारोबारी में हरकम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। फारबिसगंज पुलिस के द्वारा अवैध पटाखा गोदाम पर गुप्त सूचना के आधार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए के पटाखे को जप्त करने में सफलता हासिल किया गया है ।जानकारी के मुताबिक फारबिसगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की वार्ड नंबर 11 स्थित एक आवास में अवैध तरीके से पटाखे का भंडारण करके रखा गया है जिसके बाद उक्त गोदाम में जब पुलिस और वरीय अधिकारियों के द्वारा छापेमारी की गई तो वहां से पुलिस को लाखों रुपए का पटाखा मिला जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है ।बता दे की पुलिस के द्वारा 



अहले सुबह से ही शहर के विभिन्न स्थानों पर अवैध रूप से पटाखा भंडारण को लेकर छापेमारी की गई जिससे कारोबारियों में हड़कंप मच गया । कारवाई के दौरान एसडीओ रोजी कुमारी,एसडीपीओ खुशरू शिराज भी मौजूद रहे। बता दे की थाना अध्यक्ष आफताब अहमद के नेतृत्व में मानिक चंद रोड स्थित छुआ पट्टी में की गई कारवाई के दौरान लगभग 60 कार्टून पटाखा जब्त किया गया जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 6 लाख रुपए है वही एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है ।बता दे की बिना लाइसेंस के पटाखों का भंडारण और बिक्री अवैध है इसके बावजूद जिले में अवैध तरीके से पटाखों को बिक्री हेतु रखा गया था ।पुलिस फिलहाल पटाखों को जब्त कर अग्रतर कारवाई में जुटी हुई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें