Bihar News: मनरेगा कार्यालय में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत कर्मी की गोली मारकर हत्या

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। अपराधियों ने पूर्णिया जिले के श्रीनगर ओपी थाना क्षेत्र के रहिका पुल के करीब बुधवार की देर रात 8:00 बजे अमौर ब्लॉक से काम कर घर लौट रहे अमौर ब्लॉक के मनरेगा कार्यालय में  अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत संजीव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दि हैं। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। अपराधियों ने कई राउंड गोलियां चलाई है,पूरा इलाका गोलियों की थर्राहट से गूंज उठा। मौके पर पुलिस 


पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ली है, पुलिस के द्वारा आसपास के इलाकों की घेराबंदी कर दी गई है। पूरे मामले को लेकर पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया श्रीनगर ओ0पी0 थाना क्षेत्र अंतर्गत जगेली झगुरुआ तट पर कालीबाड़ी के पास एक व्यक्ति की हत्या की घटना कारित की गई है। मामले में कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। विशेष साक्ष्य संकलन हेतु FSL की टीम को बुलाया गया है। अग्रतर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है| विधि व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें