Bihar News: भीषण सड़क दुर्घटना एक का दर्दनाक मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। खबर किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत NH 327 E नूरी चौक से है जहां सीएनजी गाड़ी और फटफटिया में जोरदार टक्कर की वजह से एक व्यक्ति अबेदूल रहमान उम्र 60 वर्ष मालदा जिला बंगाल निवासी का मौके में ही दर्दनाक मौत हो गई। इनके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल को मौके पर ही पहुंचे पाठामारी थानाध्यक्ष आनंद कुमार दलबल के साथ स्थानीय लोगों की मदद से समुदायक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज पहुंचा। जहां गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बताते चले की दुर्घटना में शामिल दो महिलाएं तथा दो पुरुष थे जो की आंख के ऑपरेशन कर वीरतामोर से अपने रिश्तेदार के घर सुरिभिट्टा गए थे। इस दौरान अपने रिश्तेदार के घर से पुनः अपना घर बंगाल बालूरघाट जा रहा था। वही घायलों के 



रिश्तेदारों ने बताया कि शुक्रवार को आंख का ऑपरेशन किया था और पहले सुबह नूरी चौक में सीएनजी मैं सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए और एक के मौके पर ही मौत हो गया और मृतक रिश्तेदार ने बताया कि यह चारों व्यक्ति काफी गरीब परिवार से विलीन करते हैं। मृतक अबीदुर रहमान प्रत्येक दिन मजदूर कर अपने परिवारों का भरण पोषण कर रहा था। इसी दौरान मुखिया प्रतिनिधि रसमुद्दीन ने बताया कि हाल ही में अपनी इलाज कर अपने रिश्तेदार कि यहां आए थे। रिश्तेदार के घर से अपने गांव बंगाल जा रहा था लेकिन नूरी चौक में अचानक दुर्घटना हो गया। वहीं पठामारी थाना अध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि घायलों का बेहतर इलाज हेतु किशनगंज रेफर किया गया। वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजा गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें