Banka News: एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत,मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या करने का आरोप

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर थाना क्षेत्र के खेमीचक गांव में बुधवार की देर रात एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में  मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है। जानकारी के अनुसार, खेमीचक गांव के नीतीश मंडल की 21 वर्षीय पत्नी मनीषा देवी की बुधवार की देर रात अचानक तबियत खराब हो गई। घर में मौजूद उनके ससुर पप्पू मंडल एवं सास बर्फी देवी ने उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने उनका प्राथमिक उपचार किया तथा उनकी स्थिति गंभीर देख उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही विवाहिता की मौत हो गई। मृतका की सास बर्फी देवी ने बताया कि देर रात बहू की तबियत खराब हो गई, कमरे से उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह वहां गईं तो देखा कि उनका पूरा शरीर ऐंठ रहा है। उन्होंने इसकी सूचना 


उसके मायके वालों को दी तथा बहू को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। उन्होंने बताया कि उनका पुत्र नीतीश कुमार तमिलनाडु में प्राइवेट नौकरी करता है तथा पिछले सात माह से वह घर नहीं आया है। इधर मृतका के पिता खंजरपुर गांव के पंकज मंडल ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी पिछले वर्ष 12 मई को खेमीचक गांव के नीतीश मंडल से की थी। शादी के बाद से ही उनके दामाद तथा ससुराल वाले दहेज के लिए उनकी पुत्री को प्रताड़ित करते थे। 25 सितंबर को भी उनकी पुत्री को मायके से पचास हजार रुपए लाने को कहा गया अन्यथा घर से निकाल देने की धमकी दी। मायके वालों ने कई बार उनके घर आकर सुलह कराया। उन्होंने आरोप लगाया कि बुधवार की देर रात ससुराल वालों ने उनके पुत्री को जहरीला पदार्थ खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें