Chandan News: सेविका को अनुमंडल दंडाधिकारी ने दिए चयन पत्र

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के कुसुमजोरी पंचायत के वार्ड नम्बर 9  आंगनवाड़ी केन्द्र संख्या 145 पर रिक्त सेविका पद पर चयन हेतु प्राथमिक विद्यालय दुधिकुरा परिसर में सोमवार 30 अक्टूबर को विशेष आमसभा का आयोजन किया गया ।  आम सभा में मुख्य रूप से जिला अधिकारी बांका के निर्देशानुसार अनुमंडल दंडाधिकारी बांका बिंदु बाला अध्यक्ष, एवं सीडीपीओ वंदना दास उपाध्यक्ष की संयुक्त अध्यक्षता में आम सभा आयोजित  की गई। आयोजित बैठक में सेविका चयन के गाइडलाइन के आलोक में ललिता कुमारी पति प्रमोद यादव ग्राम बरहद्वारी निवासी को वार्ड नंबर 9 दुधिकुरा आंगनवाड़ी केंद्र का दर्जनों ग्रामीणों के मौजदूगी में सेविका चयन करार कर चयन पत्र दिया  गया। वहीं अनुमंडल दंडाधिकारी बिंदु बाला ने नव चयनित सेविका ललिता देवी को चयन पत्र देकर सेविका 


पद को सुचारु रूप  से निर्वाहन करने का निर्देश दिये। मौके पर चयनित अभ्यर्थी सहित महिला पर्यवेक्षिका अहमदी खातून, उषा कुमारी, कार्यपालक सहायक राजकमल के अलावा दर्जनों ग्रामीण भी मौजूद थे। चयन की कारवाई में सीडीपीओ ने कागजात की जांच कर तीनों अभ्यर्थियों में से ललिता कुमारी पति प्रमोद कुमार यादव का कागजात जांचोपरांत सही पाए जाने पर सेविका पद पर चयन किया गया । सीडीपीओ ने बताया कि  विशेष आम सभा में इस केन्द्र पर सेविका चयन प्रक्रिया में  विवाद के कारणों से स्थगित कर दिया गया था। जिसे लेकर सोमवार को जिला पदाडीएम के आदेशानुसार विशेष आम सभा में आंगनबाड़ी केंद्र पर रिक्त सेविका का चयन किया गया है। मौके पर ग्रामीण सह पंचायत के पूर्व मुखिया अशोक यादव अरुण यादव सुरेंद्र यादव, सुरेश यादव, आदि ग्रामीण मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें