Bounsi News: प्रखंड क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर लगाए गए विशेष शिविर का अधिकारियों ने लिया जाएजा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देशानुसार बौंसी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्रों पर शनिवार को विशेष शिविर का आयोजन किया गया। सभी मतदान केंद्रों पर बीएलओ की प्रतिनियुक्ति की गई है। ताकि मतदाता सूची में नए मतदाताओं का नाम जोड़ा जाए। जिसको लेकर विशेष शिविर का आयोजन किया गया। मालूम हो कि सभी 140 मतदान केदो पर बीएलओ के द्वारा नए महिला मतदाताओं का नाम विशेष रूप से जोड़ने का काम किया जा रहा है। इस दौरान मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने का भी काम किया गया। जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देश पर इस कार्य को सुचारू रूप से करने के लिए पंचायत के नोडल पदाधिकारी 

एवं पर्यवेक्षक को भी तैनात किया गया है। प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी श्याम सुंदर कुमार, पो ओ संजीव कुमार, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी गणेश प्रसाद के अलावा पंचायत सचिव सहित अन्य कर्मियों को लगाया गया है। वहीं जिला पंचायती राज पदाधिकारी के द्वारा सबसे पहले प्रखंड स्थित सभागार में बनाए गए कंट्रोल रूम का जायजा लिया गया और कर्मियों को कई दिशा निर्देश दिए गए। इसके बाद उत्क्रमित मध्य विद्यालय मोतीचक कुड़ऱो, डहुआ सहित अन्य जगह पहुंचे। जहां कार्य कर रहे बीएलओ को महिला मतदाता का नाम प्रमुखता से जोड़ने का निर्देश दिया। मौके पर बीएलओ सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें