Chandan News: पानी पटवन को लेकर मारपीट

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुसुम जोरी पंचायत अंतर्गत कुसौना में खेत में पानी पटवन को मना करने पर दो पक्षों में मारपीट होने की घटना सामने आई है। घटना के संबंध में पीड़ित हेमिया देवी पति सोहन ने गांव के ही ओंकार यादव व गिरिधारी यादव के खिलाफ आनंदपुर ओ पी भैरोगंज में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन बताई की नामजद दोंनों व्यक्ति मेरे घर के करीब दिवाल सटे कुदाल से नाला बना कर अपने खेत में पटवन के पानी ले जा 

रहा था।पानी की बहाव से मेरे घर क्षति पहुंच रही थी। मना करने पर दोनों ने हम पति पत्नी को जाती सूचक गंदी गंदी गाली-गलौज करने लगा विरोध करने पर हम पति-पत्नी को लाठी डंडा लात घूंसा से मारपीट कर जख्मी कर दिया और गले से पांच भारी का चांदी का सिकडी भी छीनकर भाग गया। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामले को जांच पड़ताल की जा रही है दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जख्मी सोहन तुरी को आनंदपुर ओपी पुलिस के देखरेख में प्राइवेट चिकित्सक से इलाज चल रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें