Chandan News: 7 वर्षी बच्ची की हत्यारे को फांसी दिलाने को निकाली न्याय यात्रा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चंदन पंचायत के 7 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या के मामले में दोषियों के विरुद्ध फांसी दिलाने की मांग को लेकर न्याय यात्रा निकाली गई जिसमें चांदन बाजार के सैकड़ो महिला पुरुष न्याय यात्रा में शामिल होकर चांदन दुर्गा मंदिर से गांधी चौक होते हुए प्रखंड मुख्यालय सहित चांदन थाना से वापस दुर्गा मंदिर पहुंचा। बता दे की बीते साल होली के दिन चंदन बाजार की पोद्दार टोला की एक 7 वर्ष की बच्ची को कुछ बहसी दरिंदों ने अपहरण कर दुष्कर्म जैसी घटना का अंजाम देकर निर्मम हत्या कर दिया था। और साख छुपाने के लिए चांदन स्टेशन के करीब बने नाले में बालू से ढक दिया था। जिसे लेकर बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह व चांदन थानाध्यक्ष नसीम खान ने 

दरिंदे का शिकार हुई मासूम बच्ची का शव दूसरे दिन बरामद कर लिया था और इस मामले में चान्दन बाजार के चार आरोपी श्रीधर वर्णवाल उर्फ अजय बरनवाल डोमन पासवान और पेंटर सागर सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जो आज तक जेल के सलाखों में बंद है। जबकी इसी मामले में चांदन रेलवे-स्टेशन के आरपीएफ जवान विमल कुमार व बीरबल पार्टिदार की संलिप्तता के कारण जेल में बंद है। जिसे देखते हुए इस मामले में चांदन बाजार के साथ साथ अन्य समुदाय के लोगों ने निर्भया कांड में शामिल दरिंदों को फाँसी से कम नहीं सजा को लेकर न्याय मार्च निकालकर रोष प्रदर्शन किया और बताया की जब तक दरिन्दे को फांसी नहीं हो जाती है तब तक न्याय यात्रा निकाली जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें