Bounsi News: सर्पदंश से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी,युवक की गम्भीर स्थिति को देखकर किया गया रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सर्पदंश से एक युवक के जख्मी हो जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बौंसी थाना क्षेत्र के महाराणा गांव के सर्पदंश से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया जाता है कि युवक सपेरा है जो गांव गांव जाकर सांप दिखाने का काम करता है। इसी कड़ी में परिजनों ने बताया कि, बुधवार को भी  सांप दिखाने के लिए बंधुआकुरवा थाना क्षेत्र के दूर दराज इलाके में सांप का खेल दिखाने गया था। बताया जाता है कि खेल दिखाने के क्रम में गेहुमन खरीस सांप निकल आया था। जानकारी होने पर सपेरा के द्वारा सांप को पकड़ने का प्रयास किया गया। परन्तु जरा सी 

लापरवाही के कारण  सांप ने दाहिने हथेली पर डंस लिया। जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों के द्वारा करीब 4 घंटे के बाद युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ड्युटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर अर्चना कुमारी ने इलाज कर युवक की गम्भीर स्थिति को देखकर मायागंज रेफर कर दिया है। युवक की पहचान महाराणा गांव निवासी मोहम्मद रियाकत का 19 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सोहिल के रूप में हुई है। युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि, सर्पदंश के बाद करीब चार बजे किसी तरह महाराणा गांव पहुंचा। जहां किसी मौलवी से झाड़ फुक कराने लगा। जब हालत बिगड़ने लगी तब रेफरल अस्पताल पहुंचा। जहां उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें