Banka News: स्नातक पार्ट 2 का नहीं मिला प्रवेश पत्र तो छात्र ने गले में फंदे लगाकर कर लिया खुदकुशी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भादरिया गांव में स्नातक पार्ट 2 का प्रवेश पत्र नहीं मिलने से एक छात्र ने पंखे से फंदा डालकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पहचान भादरिया गांव निवासी मनोज शर्मा का पुत्र गंभीर कुमार है. वही घटना को लेकर मृतक के परिजन ने बताया कि भागलपुर स्थित टीएनबी कॉलेज में बीएससी पार्ट 2 का छात्र था. जो बुधवार को एडमिट कार्ड लेने के लिए कॉलेज गया था नहीं मिलने 


से हताश होकर वापस अपने घर पहुंचा और खाना खाकर सो गया वही गुरुवार सुबह जब पहले छोटी बहन मृतक के कमरे में गई तो देखा कि भाई पंखे में फंदे से लटका है. शव को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी. आवाज सुन अन्य लोग वहां पहुंचा तो देखा कि लड़का का मौत हो चुकी हैं. वही इस घटना की सूचना स्थानीय थानाध्यक्ष को दी गई. सूचना पाकर अमरपुर थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें