Mahagama News :दिन दहाड़े डकैती - नकाबपोश अपराधियों ने ज्वेलरी दुकानों में  की डकैती


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)। शनिवार को महागामा थाना क्षेत्र के महागामा बाजार स्थित अजय जयसवाल के घर स्थित सोना चांदी के दुकान में अज्ञात नकाबपोश बदमासों ने पिस्तौल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।


घटना करीब 12.30 बजे की बताई जा रही है।   अजय जयसवाल ने बताया कि अपराधी  मोटर सायकिल पर 5-6 की संख्या में आए थे, सभी के चेहरे पर नकाब था।  

 प्रत्यक्ष दर्शी  के अनुसार अपाधियों ने  उनके ऊपर भी देशी कट्टा दूर से ही तान रखा था, ताकि वे दहशत में रहे  और  हो हल्ला न कर सके।  घटना में अजय जयसवाल का छोटा भाई संजय जायसवाल उर्फ पीकू जख्मी हो गया है। डकैती की घटना को अंजाम देने के दौरान आपराधियों ने चार राउंड फायरिंग करने की बात भी कही जा रही है।


दिन दहाड़े डकैती की इस घटना में करीब 5 से 10 लाख तक की ज्वेलरी और नकदी के लूटे जाने की संभावना जताई जा रही है।

महागामा पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही,पुलिस ने  घटना स्थल पहुँच कर घटना की जानकारी ली तथा जिले के सभी थानों को अलर्ट करते हुए घायल को इलाज के लिए महागामा हॉस्पिटल भेजते हुए छानबीन शुरु कर दी।

सूत्रों के अनुसार दो मोटर सायकिल एवं तीन अपराधी के आलवे लूटे हुए कुछ समान के साथ एक झोले में दो देशी कट्टा भी  पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस कार्यवाही के दौरान  खबर लिखे जाने तक एक अपराधियो की कथित मौत की  सूचना मिल रही है।

 

 - ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार, महागामा(गोड्डा)।



Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें