Chandan News: कांवरिया पथ के दुकानदारों पर चला प्रशासनिक करवाई

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला का दूसरा चरण 17 अगस्त गुरुवार से शुरू होने जा रही है। जहां प्रशासनिक दृष्टि कौन से दूसरे चरण के श्रावणी मेले में कांवरियों की अपार भीड होने की संभावना बनी हुई है। जिसके लिए जिला प्रशासन की ओर से कावंरियों की विशेष सुविधा को लेकर लगातार पदाधिकारियों द्वारा कांवरिया पथ स्थित दुकानों, धर्मशालाएं का निरीक्षण किया जा रहा है। खासकर कांवरिया पथ पर साफ सफाई एवं कांवरिया पथ स्थित होटल के खाद्य पदार्थ की गुणवत्ता की जांच की जा रही है। इसी क्रम में बुधवार 16 अगस्त को  जिला पदाधिकारी महोदय के निर्देशानुसार अनुमंडल पदाधिकारी बांका द्वारा चांदन प्रखंड के कांवरिया पथ के विभिन्न होटल एवं 

धर्मशाला की विधि व्यवस्था का जायजा लिया गया। जिसमें कांवरिया पथ के टांगेश्वर स्थित संतोष यादव की  दुकान की खाद्य सामग्री की गुणवत्ता का जांच की गई। जहां के क्रम में कांवरियों  से अधिक दाम में खाद्य पदार्थ बेचे जाने की शिकायत पर साक्ष्य के आधार पर दुकान को सील करते हुए प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को विधि संवत कार्रवाई करने का निर्देश दिया। वहीं दूसरी ओर इसी क्रम में उपेंद्र यादव द्वारा गैर कानूनी ढंग से अपने दुकान में गैस सिलेंडर रिफिलिंग करने के मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस मौके पर चांदन सीओ प्रशांत शांडिल्य प्रखंड खाद आपूर्ति पदाधिकारी के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें