Chandan News: सुइया पुलिस ने लगातार चौथी बार 35 पेटी शराब सहित प्रयुक्त वाहन किया जप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब कारोबारी अपने मिशन को कामयाब करने के लिए बांका पुलिस को चुनौती देते हुए शराब की धंधे में लगातार अलग-अलग तरीके का हथकंडा अपनाकर शराब की खेप पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।  लेकिन बांका पुलिस प्रशासन भी ऐसे मामले को गंभीरतापूर्वक सघन जांच अभियान चलाकर शराब कारोबारियों की मंसूबा को नाकाम करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कहते हैं ना कि तू डाल डाल मैं पात पात वाली कहानी बांका में दिखने लगी है। विदित हो कि बांका जिले की सुइया थाना पुलिस को लगातार इस महीने में चौथी बार भारी मात्रा में शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। साथ ही साथ विगत कुछ दिन पहले कांवरिया पथ के रास्ते कांवरिया के भेष में आर्म्स सप्लायर एक युवक को एक लोडेड पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने में भी सफलता हासिल कर चुके हैं। वहीं ताजा मामला 

मंगलवार सुबह की है जो एक वाइट कलर की बोलेरो वाहन से 35 पेटी मैं कुल 312 लीटर विदेशी शराब जप्त किया गया है। इस आशय की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली झारखंड देवघर की ओर से शराब की एक बड़ी खेप सुल्तानगंज के रास्ते जा रही है। सूचना के आधार पर वाहन जांच अभियान चलाया गया। वही पुलिस वाहन को देखते ही बोलेरो चालक सह शराब तस्कर भागने लगा। जिसे जांच अभियान में शामिल थाना के पु अ नि शहजाद आलम एवं पु अ नि राम जन्म कुमार आदि ससस्त्र पुलिस बल द्वारा खदेड़कर कर सुइया हॉस्पिटल से कुछ दुर बैजूडीह के समीप  से बोलेरो वाहन जप्त किया गया। जबकि शराब तस्कर पुलिस को पीछे आते देख वाहन छोड़कर भागने में कामयाब हो गया। जप्त वाहन की तलाशी लेने पर बोलेरो में रखें 35 पेटी में कुल 833 बोतल मैकडोल  कंपनी के विदेशी शराब जप्त किया गया। जप्त शराब एवं प्रयुक्त बोलेरो वाहन के प्रति सुइया पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें