Banka News: ट्रेन से गिरकर युवक की हुई दर्दनाक मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। दिल्ली से मजदूरी कर घर लौट रहे युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। मृतक की पहचान बांका जिला के कटोरिया थाना अंतर्गत जगदीडीह टोला चरका पत्थर गांव निवासी 29 वर्षीय विनोद बेसरा के रूप में हुई है। विनोद दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था, जो दिल्ली से अपने घर लौट रहा था, लेकिन देर शाम क्यूल जसीडीह रेलखंड के नरगंजो हॉल्ट से एक किलोमीटर आगे ट्रेन से गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को रेफरल अस्पताल झाझा में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई। 

मृतक की पहचान उसके पैकेट में रखे आधार कार्ड के माध्यम से की गई है। घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी गई। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। झाझा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। युवक ट्रेन से कैसे गिरा? इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि डायल 112 की टीम को सूचना मिली कि ट्रेन से गिरकर एक युवक घायल हो गया है। सूचना के बाद 112 की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल झाझा लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें