Banka News: अपराधीक योजना बना रहे अपराधी पुलिस को देख राइफल छोड़ हुए फरार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अपराधियो की धड़पकड़ के लिए पुलिस ने गश्त तेज कर दिया है। इसका असर भी अब देखने को मिल रहा है। जिले के टाउन थाना अंतर्गत सादपुर गांव के समीप गुरुवार की देर शाम को सिंचाई नहर स्थित चेक डैम के करीब से बांका टाउन थाना पुलिस ने एक राइफल जप्त किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को बांका सदर थाना के एसआई संदीप कुमार आनंद सशस्त्र बलों के साथ लकड़ीकोला की तरफ गश्ती पर निकले थे। इसी क्रम में मुख्य मार्ग के सादपुर के समीप पुलिस की गाड़ी पहुंचते ही नहर के समीप अज्ञात 

तीन चार व्यक्ति पुलिस वाहन को देखते ही भागने लगा। पुलिस को आशंका होते ही भाग रहे युवकों का कुछ दूर पिछा किया। लेकिन सभी लोग पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। तत्पश्चात थाना के एसआई संदीप कुमार आनंद ने उक्त जगह की तलाशी ली तो खेत के सिंचाई नहर के नीचे से एक देशी रायफल बरामद किया गया। इस संबंध में टाउन थाना अध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि राइफल बरामद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलवक्त टाउन थाना पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि अपराधी किसी घटना की अंजाम देने की योजना बना रहा था। जो पुलिस ने नाकाम कर दिया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें